"नेटवर्क मार्केटिंग में मैं से हम तक का सफ़र"

 

मेरी यह पुस्तक विगत कई वर्षों के मेरे मार्केटिंग के क्षेत्र में प्राप्त किए गए अनुभव का सार है जिसमें मैंने उन आधारभूत बिन्दुओं के बारे में विस्तृत विवरण देने का प्रयास किया है जो दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ रहे नेटवर्क मार्केटिंग एवं साथ ही लगभग सभी मार्केटिंग के क्षेत्र में काम कर रहे हर व्यक्ति की बुनियादी आवश्यकता है।

इस पुस्तक के शीर्षक से ही आपको यह ज्ञात हो गया होगा कि इस पुस्तक में दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते व्यवसाय नेटवर्क मार्केटिंग में नए सदस्य के जुड़ने से लेकर टीम बनाते हुए एक लीडर के रूप में खुद को स्थापित करने के सभी आयामों के बारे में विस्तार से बताया गया है। अतः इस पुस्तक को पढ़ने के साथ-साथ इसमें बताई गई बातों को अपने जीवन और व्यवसाय में ज़रूर अमल करें जिससे आप अपने समय और ऊर्जा का सकारात्मक उपयोग कर कम समय में बड़ा व्यवसाय बना सकें।

 शुभकामनाओं सहित,

मानवेन्द्र तिवारी

This book is a summary of the experiences gained in the field of marketing, in which an attempt has been made to give a detailed account of all the basic points which are working in the world's fastest growing network marketing as well as almost all marketing fields. There are basic needs of every person. 

Click here to Order this book on Flipkart

Comments

Popular Posts